fieldengineer

Members Login
Post Info TOPIC: भारत में बिटकॉइन कैसे खरीदें और बेचें.


Newbie

Status: Offline
Posts: 1
Date:
भारत में बिटकॉइन कैसे खरीदें और बेचें.
Permalink   
 


 

बिटकॉइन अभी दुनिया की सबसे लोकप्रिय मुद्राओं में से एक है और अगर आपने इस नए जमाने की मुद्रा के बारे में कभी नहीं सुना है जो ऑनलाइन मौजूद है, तो आप एक चट्टान के नीचे रह रहे होंगे। इतना लोकप्रिय होने के बावजूद, यह क्रिप्टोकुरेंसी अभी भी कई लोगों के लिए एक पहेली है लेकिन पिछले कुछ महीनों में इसकी बढ़ती कीमत ने एक बार फिर सभी को इसके बारे में बात करने के लिए मजबूर कर दिया है। इस लेख को लिखते समय, 1 बिटकॉइन की कीमत लगभग 28,75,874 रुपये (USD 38802) है। यहां आपको भारत में बिटकॉइन के बारे में जानने की जरूरत है जैसे कि इसे कैसे खरीदना है, क्या यह कानूनी है और आपको इसमें निवेश करना चाहिए या नहीं।

भारत में बिटकॉइन कैसे खरीदें और बेचें

आज बिटकॉइन की कीमत रुपये में 28 लाख रुपये से अधिक और डॉलर में 38802 डॉलर से अधिक है, इसलिए हर किसी के पास इतना पैसा निवेश करने के लिए नहीं है, इसलिए यह कई लोगों के दिमाग में है। सवाल यह है कि  how much we can Minimum Bitcoin Buy. अगर आपके मन में भी यही सवाल है कि हम कितना बिटकॉइन ले सकते हैं, तो हम आपको बता दें कि आप 500 रुपये तक बिटकॉइन भी ले सकते हैं, जिसमें आपको एक बिटकॉइन का कुछ हिस्सा मिलेगा और जितना आपको बिटकॉइन चाहिए ले सकते हैं. 

Today I will tell you how to buy or sell bitcoin in india अगर आप भी बिटकॉइन खरीदना और बेचना चाहते हैं और जानना चाहते हैं कि बिटकॉइन कैसे खरीदें या बेचें, तो इस लेख में हम आपको पूरी जानकारी देंगे. भारत में आप zebpay,वज़ीर, फाइनेंस और यूनिकॉर्न जैसी वेबसाइट से बिटकॉइन खरीद सकते हैं और अगर आपके पास बिटकॉइन हैं तो इस वेबसाइट की मदद से आप बिटकॉइन बेच सकते हैं और अपने बैंक खाते में भारतीय रुपया ले सकते हैं।

 



__________________
Page 1 of 1  sorted by
 
Quick Reply

Please log in to post quick replies.



Create your own FREE Forum
Report Abuse
Powered by ActiveBoard